शादी के 9 साल बाद शिल्पा शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं ‘रात को सलमान मेरे घर आते थे और फिर….’

मनोरंजन

दोस्तों आज हम एक ऐसे खुलासे के बारे में बात कर रहे हैं, जिसके सामने आने के बाद ह’लचल मच गई है। बॉलीवुड गलियारों में सितारों के रिलेशनशिप की चर्चा में हमेशा से रही है। फिर चाहे बात अभी की हो या फिर 90वे के दशक की जाए, लेकिन अफेयर की खबरों का सिलसिला थमा नहीं। 90वें के दशक के सुपरस्टार रही शिल्पा शेट्टी का नाम कई दिग्गज सितारों के साथ जुड़ा। shilpa shetty salman khan relationship किसी के साथ उन्होंने अपने रिलेशनशिप को कबूल किया तो किसी के साथ चुपचाप डेटिंग करती रही, लेकिन सालों बाद अब जाकर शिल्पा ने रिलेशनशिप को लेकर बड़ी बात कही है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है? और क्या खुलासा होने जा रहा है।

फिल्मी दुनिया में हलचल मचा देने के बाद आपने एक बया’न से भी हलचल मचा दी है। बॉलीवुड की मशहूर अदाकार शिल्पा शेट्टी ने शादी के 9 सालों बाद जाकर सलमान खान के साथ अपने रिश्ते को लेकर खुलासा किया है। शिल्पा शेट्टी और सलमान खान के रिलेशनशिप के चर्चे उन दिनों जोरो से थे, लेकिन दोनों ने एक दूसरे को लेकर हमेशा से ही चुप्पी साधी। बता दें कि दोनों का प्यार परवान शूटिंग के सेट से चढ़ा था, लेकिन कभी दोनों ने इस पर खुल के बात नहीं की, लेकिन अब जाकर सलमान खान के साथ रिश्ते को लेकर शिल्पा शेट्टी ने बड़ा बयान दिया है। शिल्पा शेट्टी ने पुराने दिनों को याद करते हुए सलमान को लेकर बड़ा खुलासा किया।


अक्सर मेरे घर आते थे सलमान खान

शिल्पा शेट्टी ने एक इंटरव्यू में कहा कि सलमान खान अक्सर मेरे घर आते थे और रात को मेरे घर ही रूक जाते थे। इस दौरान वे पापा के साथ जमकर मस्ती भी करते थे। जी हां, शिल्पा शेट्टी ने बताया कि सलमान खान उनके घर कभी भी आ जाते थे और हम सब मिलकर मस्ती करते थे। सलमान खान का हमारे साथ रिश्ता एकदम परिवार जैसा हो गया था। पापा के साथ सलमान ड्रिंक्स भी करते थे, ऐसे में वे पापा के साथ काफी ज्यादा क्लोज थे। यह बात उन्होंने एक इंटरव्यू में बातचीत करते हुए कही है।

shilpa shetty salman khan relationship
पापा के जाने के बाद सलमान खान बहुत रोये थे – शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी ने पुराने दिनों को याद करते हुए कहा कि मुझे याद है कि जब मेरे पापा की डेथ हुई तब सलमान खान मेरे घर आए थे और वे उसी टेबल पर जा बिछे थे, जहां दोनों अक्सर ड्रिंक्स करते थे। shilpa shetty salman khan relationship शिल्पा शेट्टी ने कहा कि सलमान को पापा का साथ बहुत ही ज्यादा याद आ रहा था, इसलिए वे सब कुछ याद करके खूब रो रहे थे। बता दें कि शिल्पा शेट्टी और सलमान खान के बीच काफी गहरा रिश्ता था, लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक चल नहीं पाया और फिर दोनों अलग हो गये।

इसलिए हुआ था शिल्पा शेट्टी और सलमान खान का ब्रेकअप

बताया जाता है कि शिल्पा शेट्टी सलमान खान को लेकर काफी ज्यादा सीरियस थी, ऐसे में जब उन्हें लगा कि उनके रिश्ते का कुछ नहीं होने वाला है, तो उन्होंने सलमान खान को छोड़कर राज कुंद्रा से शादी कर ली। shilpa shetty salman khan relationship साथ ही यह भी कहा जाता है कि शिल्पा शेट्टी इसलिए सलमान खान के साथ अपने रिलेशनशिप को जाहिर नहीं करती थी, क्योंकि उन्हें पता था कि उनके इस रिश्ते का कोई फ्यूचर नहीं है। अब शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा के साथ एक हंसी खुशी लाइफ बिता रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *