बिग-बॉस 14 की तैयारियां शुरु, इन मशहूर नामों पर चैनल कर रहा विचार..

मनोरंजन

4 महीने के लंबे लॉकडाउन के बाद अब फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग शुरू हो चुकी है। खबर सामने आई है कि बॉलीवुड अभिनेता छोटे पर्दे पर एक बार फिर बिग बॉस के नए सीजन में नजर आने वाले हैं। गौरतलब है कि देशभर में बिग बॉस के लाखों दीवाने हैं। बिग बॉस सीजन 13 ने अब तक सबसे ज्यादा सुर्खियों बटोरीं थी।

गौरतलब है कि बिग बॉस सीजन 13 में सिद्धार्थ शुक्ला विनर रहे थे। अब दर्शक बिग बॉस सीजन 14 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दर्शकों को इस बात का बेसब्री से इंतजार है कि इस बार के सीजन में कौन-कौन सेलिब्रिटी की आने वाले हैं। हम आपको बताने जा रहे हैं कि बिग बॉस के अगले सीजन के लिए अब तक तो केनस्टार सर को अप्रोच किया जा चुका है।

बताया जाता है कि बिग बॉस सीजन 14 के लिए टीवी की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा को अप्रोच किया गया है मीडिया रिपोर्ट की मानी जाए तो निर्माताओं ने सेलिब्रिटीज को अप्रोच करना और शो के बारे में उनसे बातचीत करना शुरू कर दिया है। हालांकि अभी तक यह सामने नहीं आ पाया है कि इस बार बिग बॉस सीजन 14 की थी क्या होगी क्योंकि कोरोना सं’क्र’मण के चलते सोशल डिस्टेंसिंग और इससे जुड़े सभी नियमों का पालन भी किया जाना जरूरी है। बिग बॉस सूत्रों ने जानकारी दी है कि बिग बॉस 14 के नए सीजन की शुरुआत 2 महीने में हो सकती है

हमने संभावित प्रतियोगिताओं से बात करना शुरु कर दिया है’। इसमें टीवी के मशहूर एक्टर विवान डिसेना, निया शर्मा और शेखर सुमन के बेटे अध्य्यन सुमन का नाम सामने आ रहा है। उम्मीद है कि ये स्टार्स इस शो में नजर आ सकते हैं।

बता दें कि इन कलाकारों के अलावा सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन को भी बिग बॉस 14 के लिए अप्रोच किया गया है। गौरतलब है कि बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन के भाई राजीव आजकल अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। खबरों की माने तो अभी इन नामों पर चर्चा हो रही है और एक भी नाम फाइनल नहीं हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *