पाकिस्तानी स्टार क्रिकेटर और सिंगर की आपत्तिजनक फ़ोटो और वीडियो वाय’रल..

खेल

इन दिनों पाकिस्तान के एक मशहूर क्रिकेट खिलाड़ी और पाकिस्तानी सिंगर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वाय’रल हो रही है. ये एक आ’पत्तिजनक तस्वीर है. इस तस्वीर में पाकिस्तानी सिंगर रबी पीरज़ादा और क्रिकेट खिलाड़ी शाहीन आफ़रीदी हैं. असल में ये दो अलग-अलग मामले है, लेकिन दोनों की ही ये आपत्ति जनक और वीडियो एक के बाद एक वायर’ल हो रही हैं।

रबी की वारयल वीडियो में वो सेमी आपत्ति जनक अवस्था में बेड पर नाचती हुई नजर आ रही हैं, जो काफी तेजी से धमाल मचा रहा है। इसके अलावा पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहीन अफरीदी की जो फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ रही है उसमें वो लाइव वीडियो चैट करते हुए नजर आ रहे हैं और इसको शेयर करते हुए बताया जा रहा है कि वो पाकिस्तानी टिक-टॉक स्टार हरीम शाह के साथ वीडियो कॉल पर बात करते हुए मास्टरबेटिंग कर रहे हैं।


वीडियो को हरीम शाह के ट्विटर अकाउंट से ही शेयर किया गया है, लेकिन कुछ खबरों की माने तो कहा जा रहा है कि हरीम शाह का कोई ट्वविटर अकाउंट है ही नहीं। ये उनके नाम से किसी और ने साझा किया है. आपको बता दें कि पाकिस्तानी सिंगर रबी पिरजादा के मामले में जो निकल के सामने आया है वो बताया जा रहा है कि हाल ही में कुछ समय पहले रबी ने पाकिस्तान के सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर के खिलाफ ट्वीट किया था।

दरअसल रबी ने एक आइटम सॉन्ग के बचाव में गफूर की आलोचना की। इसी के कुछ घंटों बाद फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गए। इसलिए सभी को उन पर संदेह है। हालांकि, कई ने कहा कि यह रबी का पूर्व यानि एक्स बॉयफ्रेंड है जो इस लीक के पीछे है। मामला जो भी है लेकिन इसने सोशल मीडिया पर ज़बरदस्त हंगामा बरपाया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *