सुशांत सिंह राजपूत की डायरी से फटे पन्नों पर आया नया ट्विस्ट, सिद्धार्थ पीठानी ने खोला राज

मनोरंजन

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रोज चौंका देने वाली बातें सामने आ रही हैं. मामले की जांच चल रही है वहीं इस बीच सीबीआई को सुशांत की पर्सनल डायरी मिली है, जिसमें वह अपने निजी अनुभव और आगे की प्लानिंग लिखा करते थे. लेकिन डायरी के कुछ पन्ने गायब हैं. वहीं गायब हुए इन पन्नों पर जबरदस्त बवाल हो गया है. हर कोई इन फटे हुए पन्नों के बारे में जानना चाहता है. वहीं अब खुद को सुशांत का दोस्त बताने वाले सिद्धार्थ पीठानी ने इस मामले को लेकर बात की है. इस दौरान उन्होंने हैरान कर देने वाली बात कह दी है.

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह इस डायरी का जिक्र कर चुके हैं. उन्होंने कहा था कि डायरी मिलने के बाद कई राज खुल सकते हैं. टाइम्स नाउ ने दावा किया उसको सुशांत की पर्सनल डायरी मिली है, जिसके कुछ पन्ने फटे हुए हैं. चैनल का दावा है कि डायरी में एक नाम का जिक्र है, जिसके बाद के पन्ने गायब कर दिए गए हैं. वहीं इस चैनल से बातचीत में सिद्धार्थ पीठानी ने सुशांत की डायरी से गायब पन्नों को लेकर भी बात की है.

उन्होंने पहले तो कहा कि उन्हें सुशांत की डायरी से कोई फटे पन्ने नहीं दिखे लेकिन फिर उन्होंने ये भी कह दिया कि सुशांत खुद ही कई बार अपनी डायरी से पन्ने फाड़ दिया करते थे. जिनमें उन्हें अपनी लिखी हुई कोई बात पसंद नहीं आती थी. सिद्धार्थ का दावा है कि सुशांत की कई किताबों में पन्ने फटे हुए मिलेंगे. सिद्धार्थ ने ये भी कबूला है कि उन्होंने सुशांत को कई बार डायरी लिखते हुए देखा है. वो अपनी डायरी में लिखा करते थे कि वो दुनिया भर के कितने जीनियस लोगों से मिलना चाहते हैं.

बता दें कि इससे पहले सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी अपने इंटरव्यू में कहा था कि सुशांत पर्सनल डायरी लिखता था. अंकिता ने तब बताया था कि जब सुशांत उनके साथ थे तब भी उन्होंने आने वाले पांच सालों की प्लानिंग डायरी में की थी और अगले पांच सालों में वो काम किए भी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *