मॉडल या अभिनेत्री नहीं, सरकार अफसर है ये मशहूर लड़की, सोशल मीडिया पर

मनोरंजन

देश में तमाम आ’ईएए’स आईपीएस अफसर हैं जो अपनी मेहनत और प्रतिभा के द’म पर इस मुकाम पर पहुंचे हैं। ऐसे लोग अपनी का’र्यशै’ली के अलावा अपने लु’क्स के लिए भी काफी चर्चित रहते हैं। ऐसा ही एक नाम है आईपीएस अफसर डॉक्टर नवजोत सिमी का। जो कि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

डॉक्टर नवजोत सिमी के सोशल मीडिया पर काफी बड़ी तादाद में फॉलोअर्स है। उनके फैंस भी सोशल मीडिया पर नवजोत सिमी की खूबसूरती की जमकर तारीफ करते हैं। आपको बता दें कि नवजोत सिमी बिहार केड’र कि साल 2017 बैच के आईपीएस अफसर है जो कि मूल रूप से भारत के राज्य पंजाब की रहने वाली है। लेकिन फिलहाल वह बिहार की राजधानी पटना में बतौर आईपीएस अफसर तै’ना’त हैं।

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर तमाम तस्वीरें शेयर करती है। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें देखते ही देखते वा’यर’ल भी हो जाती है। आपको बता दें कि इस साल वैलेंटाइन डे के मौके पर कोलकाता में तै’ना’त आईएएस अफसर से लव मैरिज की है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गई थी और लोगों द्वारा इन्हें काफी पसंद भी किया गया था।

इन तस्वीरों में नवजोत और तुषार सिंगला काफी खुश नजर आ रहे हैं। तुषार और नवजोत सिम्मी ने अपने ऑफिस में ही शादी को लेकर पंजीकरण संबंधी औ’पचारि’कता को पूरा किया। रजिस्ट्रेशन के बाद यह जोड़ा पू’जा-पा’ठ के लिए मं’दिर भी गया। 2015 बैच के आईएएस अफसर तुषार सिंगला पश्चिम बंगाल के उलुबोरिया में एसडीओ पद पर हैं।

आपको बता दें कि आईपीएस अफसर नवजोत सिमी और आईएएस अफसर तुषार सिंगला दोनों ही मूल रूप से पंजाब के रहने वाले हैं लेकिन काम की व्य’स्त’ता के कारण दोनों शादी के लिए अपने गृह जनपद नहीं जा पा रहे थे। जिसके चलते उन्होंने अपने ऑफिस में शादी करने का फैसला ले लिया। शादी के बाद तुषार सिंगला ने शादी की फोटो फेसबुक पर अपलोड करते हुए लिखा, “श’रीक-ए-ह’यात।’ हालांकि सरकारी दफ्तर में शादी पर कुछ लोगों ने सवाल भी उठाए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *