Shivraj Singh Chauhan

मप्र में सरकार और संगठन में कोरोना:मंत्री तुलसी सिलावट और उनकी पत्नी कोरोना संक्रमित, अब तक 3.5 हजार लोगों से मुलाकात कर चुके; भाजपा संगठन महामंत्री भगत और आशुतोष भी पॉजिटिव

Local News Hindi Uncategorized राष्ट्रीय

tulsi silawat corona positive

मप्र में सरकार और संगठन में कोरोना:मंत्री तुलसी सिलावट और उनकी पत्नी कोरोना संक्रमित, अब तक 3.5 हजार लोगों से मुलाकात कर चुके; भाजपा संगठन महामंत्री भगत और आशुतोष भी पॉजिटिव…. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया के बाद अब भाजपा के संगठन महामत्री सुहास भगत और कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट भी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उनकी दूसरी जांच रिपोर्ट में संक्रमण मिला है। राज्यपाल रहे लालजी टंडन के निधन पर प्लेन में लखनऊ जाने वालों में सीएम, मंत्री भदौरिया के साथ तीसरे व्यक्ति भगत और चौथे शख्स भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा थे। अब सिर्फ शर्मा ही निगेटिव हैं। उनकी दूसरी जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। इस बीच मंत्री भदौरिया के बाद अब जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट और उनकी पत्नी, भाजपा के संगठन मंत्री आशुतोष तिवारी, पूर्व विधायक रघुराज सिंह कंसाना और विधायक गिरीश गौतम की पत्नी पॉजिटिव आई हैं।

सिलावट सांवेर विधानसभा उपचुनाव के लिए कई दिनों से गांव-गांव जाकर जनसंपर्क कर रहे हैं। चार-पांच दिन में ही वे करीब साढ़े तीन हजार लोगों से मिल चुके हैं। शिवराज के साथ उनकी टीम के दो मंत्रियों के पॉजिटिव आने के बाद अब बाकी मंत्रियों में भी संक्रमण होने संभावनाएं होने की अटकलें हैं। पिछले मंगलवार को सीएम के साथ भगत और भदौरिया कार में गए थे। भदौरिया के पॉजिटिव आने के 60 घंटे बाद उन्होंने जांच कराई थी, जो निगेटिव निकली। अब जब सात दिन बाद फिर सैंपल दिया तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *