प्रेमी से शादी करने के लिए दी पति की सु’पारी, बाद में प्रेमी ने ही..

मनोरंजन

कहते हैं कि प्यार ऐसी ख’तरना’क चीज है। जिसके लिए इंसान अपनी जा’न देने और किसी की जा’न ले’ने में प’रहे’ज नहीं करता। जब किसी के ऊपर प्यार का भू’त सवार हो जाता है तो वह सब रिश्ते नाते छोड़ कर बस उसी को हासिल करने के बारे में सोचता है। ऐसा करने के चक्कर में कहीं बाहर लोग बड़े अ’परा’ध कर बैठते हैं।

ऐसा ही कुछ हुआ है बिहार की राजधानी पटना में। जहां एक पत्नी ने अपने पति का सिर्फ इसलिए म’र्डर करवा दिया क्योंकि वह अपने प्रेमी से शादी करना चाहती थी। पटना के बाढ़ थाना क्षेत्र के पु’लिसक’र्मी पिछले कुछ समय से शहर के पावर ग्रिड के गार्ड पंकज कुमार गुप्ता की ह’त्या की गु’त्थी सुलझाने में लगे हुए हैं।

जिसकी दो अज्ञात ब’दमा’शों ने गो’ली मा’रकर ह’त्या कर दी थी। लेकिन बाद में सामने आया कि पंकज की पत्नी शोभा देवी नहीं कॉ’न्ट्रैक्ट कि’लर को सु’पारी देकर पति की ह’त्या करवाई थी। जिसमें उसका प्रेमी गोलू उर्फ़ सनी भी शामिल था। पुलिस के मुताबिक शोभा ने प्रेमी के साथ मिलकर शू’टर को पैसे दिए और डिमांड रखी कि जब पति को गो’ली मा’री जाए तो गो’लियों की आवाज उसे फोन पर सुननी चाहिए।

बाढ़ थानेदार संजीत कुमार ने सभी आ’रोपि’यों को मंगलवार की सुबह कोर्ट में पेश किया। इसके बाद सभी को जे’ल में डाल दिया गया। हालांकि इनमें कां’ट्रैक्ट कि’लर आयुष की बाइक चलाने वाला एक अ’परा’धी अभी फ’रार है। शहर में यह केस चर्चा का विषय बना हुआ है। हर कोई पत्नी द्वारा उठाए गए इस बड़े कदम से हैरा’न है। सभी का यही मानना है कि पत्नी ने बहुत गल’त किया।

बताया जाता है कि पंकज की ह’त्या के बाद शोभा के प्रेमी सनी ने भी उसे शादी करने से इनकार कर दिया है। जिस से बौ’खलाई हुई शोभा ने सनी को ध’मकी दी है कि अगर उसने उसके साथ शादी नहीं की तो वह उसी के घर के बाहर अपनी जा’न दे देगी। एडिशनल एसपी बाढ़ अंबरीश राहुल के अनुसार वे शू’ट’र की गाड़ी चलाने वाले फ’रार आ’रो’पी की तलाश कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *